The Triumphant March of Wellth 2020 - Vestige Support. - VESTIGE SUPPORT : Products, Branches, Plain, Store, Contact

Breaking

Amazon

Google Search

Saturday, April 18, 2020

The Triumphant March of Wellth 2020 - Vestige Support.

The Triumphant March of Wellth - Vestige Support.


जब भारतीय प्रत्यक्ष बिक्री उद्योग ने 1990 के दशक में अपनी यात्रा शुरू की, तो यह कुछ विदेशी कंपनियों का वर्चस्व था, जिनकी योजनाएं और उत्पाद विविध भारतीय बाजार की अनूठी मांगों के साथ अच्छी तरह से नहीं जुड़े थे और उद्यमियों ने सीधे बिक्री को एक कैरियर के रूप में लिया था। ।

भारतीय प्रत्यक्ष बिक्री उद्योग के अग्रदूतों में से एक, गौतम बाली ने खुद को एक स्थायी समाधान खोजने का काम लिया जो प्रत्यक्ष विक्रेताओं को कल्याण और वित्तीय सुरक्षा दोनों के मामले में कुल परिवर्तन का अनुभव करने के लिए सशक्त बना सकता है। उनके विचारों का अनुवाद तब किया गया जब श्री बाली ने दो अनुभवी प्रत्यक्ष बिक्री विशेषज्ञों, कंवर बीर सिंह और दीपक सूद के साथ मिलकर एक मजबूत व्यवसाय योजना विकसित की और 2004 में वेस्टीस्ट की स्थापना की, जो एक कंपनी थी जिसने भारतीय प्रत्यक्ष बिक्री उद्योग में एक कल्याण क्रांति लाई।

अब 15 सफल वर्षों के बाद, वेस्टीज को भारत में वित्तीय स्वतंत्रता के साथ सम्मिश्रण में अग्रणी माना जाता है। वेस्टीज अब विश्व स्तरीय वेलनेस उत्पादों और एक मजबूत विपणन योजना के लिए प्रसिद्ध है। वेस्टीज की इस अभिनव और संचित विपणन योजना और कल्याण पर इसके फोकस ने वेल्थ की खोज को गति दी; कल्याण के माध्यम से अर्जित धन
वेस्टीज विश्व स्तर पर वेल्थ का उपहार ले रहा है और लोगों को बेहतर जीवन जीने में मदद कर रहा है। वेल्थ के मार्ग के माध्यम से हजारों आकांक्षी उद्यमी हर साल समृद्ध हो रहे हैं और समाज में सम्मान अर्जित कर रहे हैं।
#Vestige_Support

No comments:

Post a Comment

amazon